रांची : भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच का शुक्रवार को दूसरा दिन था. रांची में खेल जा रहे इस मैच में भारत की आॅस्ट्रेलिया के 451 रनों के स्कोर के सामने अच्छी शुरुआत हुई है. 
 
भारत ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में एक विकेट के नुकसान पर 40 ओवर में 120 रनों का स्कोर बनाया है. मुरली विजय और लोकेश राहुल ने पारी की शुरुआत की. राहुल ने 67 रनों की शानदारी पारी खेली और 102 बॉल पर 9 चौके भी लगाए. लेकिन, राहुल ​कमिंस की बॉल पर कैच आउट हो गए. 
 
क्रीज पर विजय और पुजारा
उनके बाद चेतेश्वर पुजारा ने मैच की कमान संभाली. मैच खत्म होने तक मुरली विजय 42 और चेतेश्वर पुजारा 10 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. वहीं, आज तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने आॅस्ट्रेलिया को 451 रनों पर समेट दिया. आॅस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था और 137.3 ओवर का सामना किया. 
 
 
आपको बता दें कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. ऐसे में अब दोनों टीमें सीरीज में बढ़त के लिए अपना पूरी ताकत लगाना चाहेंगी.
 
दोनों टीमों के प्लेयर्स-
भारत- अभिनव मुकुंद, के.एल. राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, करुण नायर, रिद्धिमान साहा, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, इशांत शर्मा, उमेश यादव। ऑस्ट्रेलिया- डेविड वॉर्नर, मैट रैनशॉ, स्टीव स्मिथ, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड, स्टीव ओकीफे, नाथन लियोन, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड
 
ऑस्ट्रेलिया- डेविड वॉर्नर, मैट रैनशॉ, स्टीव स्मिथ, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड, स्टीव ओकीफे, नाथन लियोन, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड.