रांची: विजय हजारे ट्रॉफी में खेले गए मुकाबले में झारखंड की टीम ने सर्विसेज को मैच में मात दे दी. लेकिन फिर भी मैच में दर्शकों ने हाय-हाय के नारे लगाए.
 
 
इस बार पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी झारखंड टीम की कप्तानी कर रहे हैं. जिसकी वजह से लोग उन्हें खेलते हुए देखने में दिलचस्पी ले रहे हैं. हाल ही में हुए झारखंड बनाम सर्विसेज के मैच में एक ऐसा वाकया हुआ जो कि काफी शर्मनाक रहा. यह मैच बंगाल के कल्याणी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा था.
 
लगे नारे
दरअसल, इस मैच में सर्विसेज ने झारखंड के सामने 276 रनों का लक्ष्य रखा. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी झारखंड की टीम की ओर से इशांत जग्गी ने 116 और सौरभ तिवारी ने 102 रनों की पारी खेली. दोनों ही खिलाड़ियों ने 214 रनों की मजबूत साझेदारी की. जिस वजह से धोनी की बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला और दर्शक नाराज होकर सौरभ तिवारी हाय-हाय के नारे लगाने लगे. इस दौरान धोनी भी मैदान पर मौजूद थे.
 
 
बता दें कि इस मैच से पिछले मैच में धोनी ने जबरदस्त 129 रनों की पारी खेली थी. दर्शकों को उम्मीद थी कि धोनी इस बार भी शानदार पारी खेलेंगे लेकिन धोनी को बल्लेबाजी का मौका ना मिल पाने के कारण ऐसा मुमकिन नहीं हो सका.