नई दिल्ली/ढाका. बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया की 2-1 से हार के बाद हाल ही में बांग्लादेशी समाचारपत्र ‘प्रोथोम आलो’ में भारतीय खिलाड़ियों का अपमान करते हुए छपे विज्ञापन के लिए माफी मांग ली है. हाल ही में बांग्लादेशी समाचारपत्र में एक कटर का विज्ञापन छपा था. जिसमें धोनी समेत भारत के 7 खिलाड़ियों का आधा सिर गंजा दिखाया गया था.
 
विज्ञापन का हुआ था भारी विरोध
बांग्लादेश की इस शर्मनाक हरकत का देशभर में विरोध हुआ. जिसके बाद बांग्लादेश समाचारपत्र ने इस संदर्भ में माफी मांग ली है. दरअसल भारत-बांग्लादेश क्रिकेट के बीच चल रहे इस शीतयुद्ध की शुरूआत विश्वकप के दौरान ही हो गई थी. जब स्टार-स्पोर्ट्स के विज्ञापन में टीम इंडिया के समर्थन में ‘मौका-मौका’ वाले एड में सभी टीमों का मजाक उड़ाता हुआ दिखाया गया था.
  
जिसके बाद बांग्लादेशी फैंस ने भी टीम इंडिया के खिलाफ और अपनी टीम के समर्थन में यू-ट्यूब पर एक एड जारी किया था. जिसमें भारतीय टीम का मजाक बनाया गया. इसके बाद हाल ही में बांग्लादेश दौरे के लिए भी स्टार के एक एड में बांग्लादेश को बच्चा दिखाया गया और बाद में एड में ये भी दिखाया गया कि बच्चा अब बड़ा हो गया है. अब भले ही समाचारपत्र ने माफी मांग ली हो लेकिन ‘प्रोथोम आलो’ में छपे इस भद्दे विज्ञापन ने इस विवाद को और बड़ा दिया है.