नई दिल्ली: कौन कहता है धोनी का क्रिकेट करियर खत्म हो गया, कौन कहता है धोनी में पहले वाली बात नहीं रही. धोनी तो अब और भी ज्यादा खतरनाक हो गए. उनके बल्ले में रनों की ऐसी भूख नज़र आ रही हैं, जिसको देख विराट खुश हो जाएंगे.
 
 
धोनी का एक-एक शॉट तो आपको दिखाएंगे ही.उससे पहले देख लीजिए, कैसे विराट के लिए आ गए है दिन बहार के.युवराज और धोनी के इस वेल्फी इंटरव्यू को देखिए और समझिए कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं. इस इंटरव्यू ने एक अरब हिंदुस्तानियों के साथ-साथ नए कप्तान विराट को भी खुश कर दिया है.
 
 
विराट की इस खुशी की वजह है युवराज और धोनी की वो दोस्ती जो किसी भी कप्तान के लिए किसी सौगात से कम नहीं होती.ऊपर से जब इनके साथ शिखर धवन और नेहरा भी फॉर्म में लौट आए तो फिर कहना ही क्या धोनी नाबाद का 68 रन, युवराज सिंह  56 रन और शिखर धवन ने 63 रन की पारी खेली.
 
 
इन तीनों के अलावा आशीष नेहरा भी फिट और घातक नज़र आए. जो टीम इंडिया के लिए राहत की बात हैं. वैसे धोनी, युवराज और नेहरा की तिकड़ी जो साल 2005 में पहली बार साथ खेले थे, उनका अनुभव विराट के कितना काम आएगा, ये समझना ज्यादा मुश्किल नहीं है.
 
तीनों एक-दूसरे का ही सम्मान कर रहे हैं और ये बात इंग्लैंड के रातों का चैन उड़ा देगी. धोनी ने जिस तरह विकेटकीपिंग की, उससे ये बात तो साफ हो गया है कि इस वक्त देश के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर वो ही है और चपलता से विरोधी को हैरान और परेशान करने वाले है.