मीरपुर. मीरपुर वनडे में भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बांग्लादेशी गेंदबाज़ मुस्ताफिजुर रहमान मैदान पर आपस में टकरा गए थे. इसके बाद मैच रेफरी एंडी पाइक्राफ्ट ने इस मामले में दोनों खिलाड़ियों पर जुर्माना लगाने का फैसला लिया है. धोनी पर मैच फीस की 75 फीसदी राशि का जुर्माना लगाया गया है, जबकि पहले ही वनडे मैच में पांच विकेट चटकाने वाले मुस्ताफिजुर रहमान की 50 फीसदी मैच फीस काटी गई है. 

आखिर क्यों भड़के कैप्टन कूल 

यह वाकया भारतीय पारी के 24वें ओवर में हुआ. यह ओवर मुस्तफिजुर फेंक रहे थे. इस ओवर की दूसरी बॉल पर धोनी ने शॉट खेलकर रन के लिए दौड़ लगा दी और बीच रास्ते में आए मुस्तफिजुर को जोरदार धक्का देते हुए रन पूरा किया. दरअसल, इस मैच से वनडे डेब्यू करने वाले मुस्तफिजुर भारतीय पारी में शुरू से ही बॉलिंग करने के बाद बल्लेबाज की लाइन में आ रहे थे. इस कारण रोहित शर्मा, शिखर धवन और सुरेश रैना को काफी परेशानी झेलनी पड़ी. 

एक बार तो रोहित उनकी इस हरकत से गुस्सा भी हुए. अंपायर ने भी मुस्तफिजुर को कई बार समझाया, लेकिन वे अपनी हरकत से बाज नहीं आए लेकिन जब यही हरकत उन्होंने धोनी के सामने की तो कैप्टन कूल आपा खो बैठे और धक्का मारते हुए रन पूरा किया.