ढाका : होटल कमरे में लड़की लाने के मामले में क्रिकेट के दो राष्ट्रीय खिलाड़ी फंसते नजर आ रहे हैं. इस मामले में क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों पर भारी जुर्माना भी लगाया है.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिकेट के दो राष्ट्रीय खिलाड़ी अपने होटल के कमरों में लड़की के साथ पाए गए. जिस कारण दोनों खिलाड़ियों पर मैदान के बाहर अनुशासनात्मक उल्लंघनों के तहत यह जुर्माना लगाया है.

खिलाड़ियों को देश की प्रति जिम्मेदारियां बताते हुए क्रिकेट बोर्ड ने भविष्य में ऐसी घटना ना होने के लिए चेताया भी है और कहा है कि अगर भविष्य में भी ऐसा होता है तो उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

 
 
15 हजार डॉलर का जुर्माना
मामला बांग्लादेश का है. जहां गेंदबाज अल अमीन हुसैन और बल्लेबाज सब्बीर रहमान होटल के कमरे में लड़कियों के साथ पाए गए. जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों पर 15 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया है.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के जरिए अनुशासन को लेकर खिलाड़ियों पर लगाया गया यह जुर्माना बंग्लादेश इतिहास का अब तक का सबसे बड़ा जुर्माना है.

 
बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान ये मामला सामने आया है. बरिसाल बुल्स की ओर से बीपीएल में खेलने के लिए मिलने वाली अल अमीन की अनुबंध राशि का यह 50 फीसदी हिस्सा है.

शब्बीर पर अनुबंध राशि का 30 फीसदी जुर्माना लगा है. वह राजशाही किंग्स की ओर से खेलते हैं.