चंड़ीगढ़. भारत के सिक्सर किंग युवराज सिंह औज हेजल कीच आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. चंड़ीगढ़ से 40 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब गुरुद्वारा में दोनों आज शादी करेंगे. शादी की एक रात पहले संगीत कार्यक्रम भी रखा गया. इसमें कई क्रिकेटर के साथ कई खास मेहमान भी शामिल थे.
 
 
संगीत की रात जहां हेजल ब्लैक और व्हाइट रंग की ड्रेस में बेहद खुबसूरत लग रही थीं वहीं युवराज भी ब्लैक रंग की शेरवानी पहने कम नजर नहीं आ रहे थे. इस मौक पर इंग्लैंड को चौथे दिन ही मात देने वाली टीम इंडिया के खिलाड़ी संगीत समारोह में शिरकत करने पहुंचे. टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट में जीत हासिल करके सीरीज पर 2-0 से बढ़त भी बना ली.
 
युवराज ने हेजल के साथ अपनी एक सेल्फी भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा की एक नई पारी की शुरुआत होने वाली है. 
 
 
आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे युवराज ने अपनी शादी का कार्ड भी काफी अलग तरीके से डिजाइन करवाया है. युवराज एंड हेजल प्रीमीयर लीग वाले ये शादी के कार्ड क्रिकेट की थीम पर ही छपे हैं. बीते दिनों युवराज अपनी शादी का कार्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देने संसद भी पहुंचे थे. 
 
 
 
आज यानी 30 नवंबर को सिख रीति-रिवाज से शादी करने के बाद 2 दिसंबर को गोवा में हिंदी रीति-रिवाज से दूसरी बार दोनों शादी करेंगे. इसके बाद 5 दिसंबर और 7 दिसंबर को रिसेप्शन रखा गया है.