नई दिल्ली. नेशनल कबड्डी टीम और प्रो कबड्डी लीग में मुंबई की ओर से खेलने वाले स्टार खिलाड़ी रोहित चिल्लर की पत्नी ललिता ने दिल्ली में आत्महत्या कर ली. सूत्रों के मुताबिक पुलिस के हाथ अब एक वीडियो भी लगा है. जिसमें पति के परिवार पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है लेकिन पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी को भी हिरासत में नहीं लिया है.
 
ललिता ने अपने पिता के घर में फांसी लगाकर जान दी थी. पति से अनबन के कारण पिछले एक महीने से ललिता अपने मायके में ही रह रही थी. आत्महत्या करने से पहले ललिता ने एक सुसाइड नोट भी लिखा. जिसमें पति के परिवार पर दहेज मांगे जाने और मारपीट का आरोप लगाया गया है. सुसाइड नोट में भी ललिता ने पति और सास-ससुर पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है. 
 
सुसाइड नोट के बाद पुलिस के हाथों एक वीडियो भी लग गया है. वीडियो में ललिता ने पति के परिवार पर कई आरोप भी लगाए हैं. पुलिस का कहना है कि रोहित स्पोर्ट्स कोटे से नेवी में भर्ती हैं और घटना के बाद पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद भी वो अब तक घर नहीं लौटा है. इस कारण उस पर शक और भी गहरा गया है. बता दें कि ललिता ने मार्च में ही रोहित से शादी की थी.