नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीमों के बीच खेले जाने वाली सीरीज पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं. ऐसे में भारत के खेल संघ पाकिस्तान के साथ किसी भी स्तर पर कोई खेल खेलने को तैयार नहीं हैं. बैडमिंटन और कबड्डी के बाद अब महिला क्रिकेट सीरीज के पर भी संशय बना गया है.
 
क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज से दोनों टीमों को आईसीसी महिला चैंपियनशिप में अंक मिलने वाले थे लेकिन सीरीज नहीं होने पर अंकों का बंटवारा मुश्किल हो जाएगा. दोनों देशों के बीच अक्टूबर में यह सीरीज खेली जानी थी. 
 
तकनीकी समिति के पास जा सकता है मामला
ICC के प्रवक्ता ने बताया कि दोनों टीमों को इस महीने के अंत में सीरीज खेलनी है जिसकी मेजबानी पाकिस्तान करेगा. सीरीज ना खेले जाने की स्थिति में यह मामला तकनीकी समिति के पास चला जाएगा. वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि अगर भारत सीरीज खेलने से इनकार करता है तो पाकिस्तान को सीरीज के पूरे 6 अंक मिलने चाहिए. 
 
 
बता दें कि पाकिस्तान को इस तीन वनडे मैचों की मेजबानी संयुक्त अरब अमीरात में करनी है. हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक पीसीबी को सीरीज खेलने या रद्द करने को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है. दोनों देशों के बीच उरी आतंकी हमले के बाद से ही तनाव के हालात बने हुए हैं.