नई दिल्ली. ओलंपिक में पदक जीत चुके पहलवान सुशील कुमार वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट यानी WWE के शीर्ष अधिकारियों से मिलने का बात को स्वीकार चुके हैं. जिसके बाद से उनके WWE में जाने की अफवाहें भी तेज हो गई हैं. इस बीच WWE प्रतिभागी द ग्रेट खली ने सुशील को चेतावनी दे दी है.
 
हाल ही में WWE के टैलेंट डेवलपमेंट हेड कैनियन केमैन सुशील से मिले थे. सुशील के मुताबिक WWE टैलेंट डेवलपमेंट के प्रमुख से बहुत अच्छी बैठक हुई और वे कुश्ती को जारी रखना चाहते हैं इसलिए विकल्प की तलाश में हैं.
 
सुशील के इस बयान के बाद खली ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अमेरिकन कुश्ती में इस भारतीय पहलवान के लिए अपनी अलग पहचान बना पाना बहुत ही मुश्किल होगा.
 
 
एक समाचार चैनल से बातचीत में खली ने कहा कि उन्हें खुशी होगी अगर उनके बाद कोई भारतीय पहलवान WWE का हिस्सा बनता है लेकिन उन्हें लगता है कि उम्र सुशील की राह का रोड़ा बन सकती है. हालांकि भारत के इस ओलंपिक चैंपियन को रिंग में देखना उनके लिए खुशी की बात होगी.
 
सुशील के व्यवसायिक मामलों को देखने वाली रमन रहेजा की कंपनी सुपर स्पोर्ट्स का कहना है कि WWE पिछले कुछ समय से भारत में विस्तार करने की योजना बना रही है और पिछले चार महीनों से सुशील से बातचीत कर रही है.