नई दिल्ली.  प्रो रेसलिंग लीग-2 इस बार 15 दिसंबर को शुरू हो रही है. इसमें भारत और दुनिया के कई नामी-गिरामी पहलवान हिस्सा लेंगे. इस बार की तैयारियों को देखकर लग रहा है कि आयोजनकर्ताओं ने पहले साल की तुलना में लीग-2 को और भव्य और शानदार तरीके से आयोजन करने की तैयारी है.
 
इस लीग का दूसरा सीजन पहले सीजन से भी बड़ा, भव्य और शानदार होगा. खास बात यह है कि प्रो रेसलिंग लीग का पहला सीजन 18 दिनों का था तो वहीं दूसरा सीजन एक महीने का होगा.
 
पहले सीजन में 6 टीमों ने हिस्सा लिया था जबकि दूसरे सीजन में 8 टीमें लीग में शिरकत करेंगी. लीग के पहले सीजन कुश्तियां को 5 शहरों में आयोजित की गई थीं तो इस साल ये लीग 8 शहरों में खेली जाएगी. 
 
कितने पहलवान हिस्सा लेंगे
 
प्रो रेसलिंग लीग के पहले सीजन में 54 भारतीय पहलवानों का पूल था जबकि दूसरे सीजन में 80 भारतीय पहलवानों का पूल होगा. आपको बता दें कि 24 विदेशी पहलवानों ने पहले सीजन में हिस्सा लिया था तो वहीं दूसरे सीजन में करीब 40 पहलवान हिस्सा लेंगे. 
 
क्या कहा साक्षी मलिक ने
 
रियो ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक का कहना है कि प्रो रेसलिंग लीग ने उन जैसे खिलाड़ियों को बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार किया और इसी का नतीजा है कि आज उनके पास ब्रॉन्ज मेडल है.
 
पहलवानों के उत्साह को देख कर साफ है कि प्रो रेसलिंग लीग के दूसरे सीजन से साक्षी मलिक जैसे और पहलवान मेडलिस्ट बनेंगे जो कुश्ती को आगे बढ़ाने के साथ ही 2020 टोक्यो ओलंपिक में भारत का नाम और तिरंगा ऊंचा करेंगे.