नई दिल्ली. उरी हमले के बाद पाकिस्तान विरोधी लहर से कोई भारतीय अछूता नहीं है. चाहे वो आम आदमी हो या नौकरशाह, राजनेता हो या खिलाड़ी, सबके जेहन में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा भरा हुआ है. इसी क्रम में भारतीय हॉकी टीम के कप्तान पी आर श्रीजेश ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि वो पाकिस्तान के साथ होने वाली अगली सीरिजों में उरी में शहीद हुए सैनिकों का बदला लेंगे, और पाकिस्तान को धो डालेंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
उरी हमले में शहीद भारतीय सैनिकों को नमन करते हुए हॉकी टीम के कप्तान ने कसम खाई कि वो और उनकी टीम एशियाई चैंपियन्स ट्रॉफी में पाकिस्तान को धो डालेंगे. ये ट्रॉफी अगले महीने मलेशिया में शुरु होने वाली है. उन्होंने कहा कि उनकी टीम चैंपियन्स ट्रॉफी में पाकिस्तान से हारकर भारतीय सैनिकों को निराश नहीं करना चाहती है. यह टूर्नामेंट 20 से 30 अक्तूबर के बीच मलेशिया के कुआंटन में खेला जाएगा.
 
श्रीजेश ने कहा कि भारत और पाकिस्तान मैच में काफी रोमांच होता है. हम अपनी तरफ से अपना सौ प्रतिशत देंगे. हम हारकर अपने सैनिकों को निराश नहीं करना चाहते विशेषकर तब जबकि वे सीमा पर गोलीबारी में अपनी जान गंवाते हैं. भारत राउंड रोबिन आधार पर होने वाले टूर्नामेंट में 23 अक्तूबर को पाकिस्तान से भिड़ेगा. बता दें कि इस टूर्नामेंट में चोटी की छह टीमें हिस्सा लेंगी.