नई दिल्ली. बीती रात भारत की स्वर्ण पदक की उम्मीदों को करारा झटका लगा है. रियो ओलंपिक के टेनिस के मिक्स डबल्स सेमीफाइनल में भारतीय जोड़ी (सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना) को हार का सामना करना पड़ा है. इस हार को भारतीय ओलंपिक दल के लिए एक झटके के तौर पर देखा जा रहा है. चौथी वरीयता प्राप्त भारतीय जोड़ी को अमेरिकी की वीनस विलियम्स और एंडी राम की जोड़ी के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा. अब कांस्य पदक के लिए सानिया-रोहन की जोड़ी को दो-दो हाथ करने होंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि भारतीय ओलंपिक दल का अभी तक रियो ओलंपिक में खाता भी नहीं खुला है, जिसके कारण भारतीय खेल प्रेमियों को इस जोड़ी से काफी अपेक्षाएं थीं. लेकिन सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय उम्मीदों पर पानी फिर गया.  खेल के दौरान सानिया मिर्जी और रोहन बोपन्ना की जो़ड़ी ने कमाल का खेल दिखाते हुए पहला सेट आसानी से 6-4 से जीत लिया. जिसके बाद लग रहा था कि ये जोड़ी आसानी से सेमीफाइनल जीत जाएगी. 
 
दूसरे सेट में सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की जोड़ी से ने काफी गलतियों की. जिसका फायदा वीनस विलियम्स और एंडी राम की जोड़ी ने उठाते हुए दूसरा सेट 6-2 से अपने नाम कर लिया. तीसरे सेट के दौरान दोनों जोडियों में कांटे का मुकाबला हुआ और मैच सुपर टाई ब्रेक तक पहुंच गया. लेकिन भारी दबाव और अपनी गलतियों के कारण सानिया-रोहन को तीसरा सेट 3-10 से गंवाना पड़ा.