बेंगलुरु. आईपीएल के 9वें सीजन में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद(एसएच) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(आरसीबी) के बीच हुए मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने हैदराबाद को 46 रनों से हरा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतते हुए पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.
 
पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम ने 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 227 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था. 228 रनों का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट खोते हुए 181 रन ही बना पाए.
 
आरसीबी की टीम से कप्तान ए.बी. डिविलियर्स ने 42 गेंदों में छह छक्कों और सात चौकों की मदद से शानदार 82 रनों की पारी खेली. वहीं टीम के धुआंधार प्लेयर विराट कोहली ने 51 गेंदों का सामना करते हुए तीन छक्के और सात चौकों की मदद से 75 रन बनाए. एबी डिविलियर्स को आतिशी पारी के लिए ‘मैन ऑफ़ द मैच’ से नवाज़ा गया.
 
दूसरी पारी में आरसीबी को मात देने उतरी हैदराबाद की टीम से कप्तान डेविड वॉर्नर ने सर्वाधिक 58 रन 25 गेंदों में 4 चौकों और 5 छक्कों की मदद से बनाए. वहीं आशीष रेड्डी 18 गेंदों में 32 रन ही बना सके. इनके अलावा टीम का और कोई भी बल्लेबाज मैदान पर नहीं टिक सका. और पूरी टीम महज 181 रनों पर ही सिमट गई.