रायपुर. दिल्ली डेयरडेविल्स ने लगातार चार मैच गंवाने के बाद आखिरकार मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स पर धमाकेदार जीत दर्ज की. दिल्ली ने चेन्नई को छह विकेट से हरा दिया. डेयरडेविल्स के गेंदबाजों ने मैन ऑफ द मैच रहे जहीर खान (9/2) की अगुवाई में बेहद कसी हुई गेंदबाजी करते हुए पहले सुपर किंग्स 119 रनों पर रोक दिया. इसके बाद श्रेयष अय्यर (नाबाद 70) की आतिशी पारी की बदौलत 20 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया.

इस जीत का हालांकि डेयरडेविल्स या सुपर किंग्स पर कोई खास असर नहीं पड़ा. सुपर किंग्स अभी भी जहां 13 मैचों से 16 अंक हासिल कर शीर्ष पर बने हुए हैं, वहीं डेयरडेविल्स 13 मैचों से 10 अंक हासिल कर सातवें पायदान पर जमे हुए हैं. ईश्वर पांडेय ने क्विंटन डी कॉक (3) और जेपी ड्यूमिनी (6) के रूप में सुपर किंग्स को शुरुआती सफलता तो दिला दी. लेकिन, इसके बाद सुपर किंग्स के गेंदबाज अय्यर और युवराज के आगे बेअसर नजर आए.

पवन नेगी ने युवराज को 93 के कुल योग पर मोहित शर्मा के हाथों कैच आउट करवाया. युवराज ने 28 गेंदों का सामना कर चार चौके और एक छक्का लगाया. अय्यर ने 49 गेंदों की अपनी बेहतरीन पारी में 10 चौके और एक छक्का लगाया और अंत तक नाबाद रहे.