चेन्नई.  चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 12 रनों से हरा दिया. साथ ही, चेन्नई अंक तालिका में फिर से टॉप पर आ गया. सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल्स के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा. मैन ऑफ द मैच रवींद्र जडेजा (11/4) और मोहित शर्मा उम्दा प्रदर्शन की बदौलत सीएसके ने रॉयल्स को निर्धारित ओवरों में 145 रनों पर रोक दिया. 

इस जीत के साथ सुपर किंग्स 12 मैचों से 16 अंक हासिल कर न सिर्फ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए, जबकि उनका प्लेऑफ में प्रवेश भी पक्का हो गया. जडेजा ने इसके बाद अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेदंबाजी करते हुए अपने हर ओवर में विकेट हासिल किया. जडेजा ने चार ओवरों में मात्र 11 रन देकर चार विकेट चटकाए और मैच का रुख सुपर किंग्स की ओर मोड़ दिया. उनके अलावा मोहित ने तीन और ब्रावो ने दो विकेट हासिल किए।

इससे पहले, टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरे सुपर किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही. स्मिथ (6) तीसरे ओवर में अंकित शर्मा की गेंद पर जेम्स फॉल्कनर को कैच थमा बैठे. अगले ही ओवर में सुरेश रैना (3) भी पवेलियन लौट गए. क्रिस मोरिस ने रैना को फॉल्कनर के हाथों कैच आउट करवाया. चार ओवरों में 17 पर दो विकेट गंवाने के बाद संकट में नजर आने लगे सुपर किंग्स को ब्रेंडन मैक्लम (81) और फॉफ दू प्लेसिस (29) ने तीसरे विकेट के लिए 101 रनों की साझेदारी कर टीम को संभाल लिया.