नई दिल्ली. कुछ दिनों पहले इंडियन क्रिकेट टीम के धुआंधार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप हो गया था. लेकिन लगता है जल्द ही दोनों के संबंध सुधर सकते हैं. क्योंकी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने टी-20 मुकाबले में पाकिस्तान पर टीम इंडिया की शानदार जीते के लिए विराट को बधाई दी.
 
जानकारी है कि भारत द्वारा पाकिस्तान को मैच में हराने के तुरंत बाद अनुष्का ने मैसेज करके विराट को बधाई दी थी. विराट ने 55 रनों की पारी खेलते हुए भारत को बड़ी जीत दिलाने में महत्वपुर्ण भूमिक निभाई. जिसके लिए विराट को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.
 
बता दें कि विराट और अनुष्का एक-दूसरे के काफी करीब थे. लेकिन कुछ समय बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया था. बताया जाता है कि विराट ने अनुष्का की फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में 40 करोड़ रुपए लेगाए थे. वो 40 करोड़ वापस मांगने की वजह से इनके बीच दूरियां आ गई थी. ‘बॉम्बे वेलवेट’ बड़े बजट की फिल्म थी 120 करोड़ में बनी थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई. सिर्फ 24 करोड़ रुपए ही कमा पाई थी. पैसों को लेकर दोनों के बीच काफी बहस हुई. विराट के व्यवहार से परेशान होकर अनुष्का ने उनसे बात करना बंद कर दिया था. इसके बाद से ही दोनों के रिश्तों में दूरियां आ गई थी.