चेन्नई. हार्दिक पंड्या की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत  मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हरा दिया. मुंबई इंडियंस के सामने 159 रनों का लक्ष्य था जिसे टीम ने चार गेंद शेष रहते चार विकेट खोकर हासिल किया. हार्दिक पंड्या (21 नाबाद) और अंबाती रायडू (34 नाबाद) ने 13 गेंदों में पांचवें विकेट के लिए 34 रनों की तेज साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई. पंड्या ने आठ गेंदों की आक्रमक पारी में तीन छक्के लगाए. वहीं, रायडू ने 19 गेंदों में तीन छक्के और एक चौका लगाया.

मुंबई को आखिरी 12 गेंदों में 30 रनों की जरूरत थी. ऐसे में सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने पवन नेगी को गेंदबाजी की जिम्मेदारी दी. इस ओवर में पांड्या ने तीन छक्के और रायडू ने एक छक्का लगाकर मुंबई इंडियंस की जीत सुनिश्चित कर दी. इससे पूर्व सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस (38) और पार्थिव पटेल (45) ने 10.1 ओवरों में 84 रनों की साझेदारी कर मुंबई इंडियंस को शानदार शुरुआत दिलाई. 

इससे पूर्व, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपरकिंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए. धौनी (39 नाबाद) और नेगी (36) ने आखिर में पांचवें विकेट के लिए 28 गेंदों में 54 रनों की साझेदारी कर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. मुंबई इंडियंस की ओर से मैक्लेनगन, हरभजन सिंह, विनय कुमार और जगदीश सुचित ने एक-एक विकेट हासिल किए.