ढाका. एशिया कप टी-20 के फाइनल मैच में भारत और बांग्लादेश की टीमें आमने सामने हैं. दोनों ही देशों के फैन्स इस मुकाबले के लिए काफी उत्सुक हैं. लेकिन बांग्लादेश के क्रिकेट फैन्स अपनी उत्सुकता और खुशी अलग ही तरीके से जाहीर कर रहे हैं. बांग्लादेशी क्रिकेट फैन्स ने मैच के पहले भारतीय खिलाड़ियों का मजाक बनाते हुए कुछ वीडियो और फोटो बनाईं है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
 
वीडियो में भारत के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली और बांग्लादेशी टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा को डांस करते हुए दिखाया गया है. वीडियो में जहां लाल रंग के कपड़ों में डांस करती हुई लड़की के चेहरे की जगह कोहली का चेहरा लगाया गया है. तो वहीं बांग्लादेशी कप्तान मशरफे मुर्तजा का चेहरा डांस करते हुए लड़के के चेहरे की जगह लगा दिया गया है.  
 
सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक अन्य वीडियो में कोहली और भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी छोटी लड़कियों के कपड़ो में दिखाई दे रहे हैं. बांग्लादेशी फैन्स ने एडिटींग का सहारा लेकर दोनों खिलाड़ियों के चेहरे छोटी बच्चियों के चेहरे की जगह लगा दिए हैं. दोनों खिलाड़ी छोटी लड़कियों के कपड़ो में डांस कर रहे हैं.
 
बता दें कि हाल ही में बांग्लादेश के एक फैन ने फोटोशॉप के जरिए ऐसी फोटो बनाई थी जिसमें बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद के हाथ में भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कटा हुआ सिर था.