धर्मशाला. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को बताया कि 19 मार्च को भारत-पाक के बीच होने वाला T-20 वर्ल्ड कप धर्मशाला में ही होगा. इस बात की जानकारी बीसीसीआई के सेक्रेटरी अनुराग ठाकुर ने एक इवेंट में दी.
 
साथ ही अनुराग ने पेप्सिको इंडिया के साथ हुए एक एग्रीमेंट के बारे में भी जानकारी दी. अनुराग ने कहा, “जहां तक बीसीसीआई की बात है तो 19 मार्च को होने वाला भारत-पाक मैच हिमाचल प्रदेश क्रिकेट यूनीयन के धर्मशाला स्टेडियम में ही होगा.  
 
बुधवार को इस सिलसिले में मेरी बात हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से हो चुकी है, वह इस मैच के लिए तैयार हैं”. ठाकुर ने यह भी कहा, “मैंने मुख्यमंत्री को यह भी बताया कि  देश में हो रहे आतंकवादी हमलों के चलते बीसीसीआई अब भी भारत-पाक के साथ होने वाला द्वीपक्षीय सीरीज के पक्ष में नहीं है. 
 
उन्होंने आगे कहा “वीरभद्र बीसीसीआई से सहमत दिखें. वीरभद्र ने भरोसा दिलाया कि वह इस मैच का विरोध कर रहे लोगों को मनानें की कोशिश करेंगें”. अनुराग ने सुरक्षा के एक सवाल कs जवाब में कहा “भारत एक सक्षम और सहिष्णु देश है. हमारे लोग दुनियां में भारत का इमेज खराब नहीं होने देंगे. ऐसा मुझे पूरा विश्वास है”.