मुंबई. रोहित शर्मा (46) की कप्तानी पारी और अंबाती रायडू नाबाद 49 रनों की पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने दिल्ली डेयरडेविल्स को पांच विकेट से हरा दिया. मुंबई ने लगातार चौथी जीत हासिल की. डेयरडेविल्स से मिले 153 रनों के लक्ष्य को मुंबई इंडियंस ने पांच विकेट खोकर तीन गेंद शेष रहते हासिल कर लिया.

इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस ने अंक तालिका में लंबी छलांग लगाते हुए चौथे पायदान पर जगह पक्की कर ली. बेहद कसी हुई गेंदबाजी कर चार ओवरों में मात्र 11 रन देकर दो विकेट चटकाने वाले मुंबई इंडियंस के हरभजन सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत हालांकि खराब रही और टीम ने 5.2 ओवरों में 40 रन बनाने में चार विकेट गंवा दिए थे.

इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा (46) ने हालांकि अंबाती रायडू (नाबाद 49) के साथ पांचवें विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी कर टीम को संभालने की पूरी कोशिश की. रोहित की संघर्ष भरी पारी हालांकि 16वें ओवर की दूसरी गेंद पर 100 रन के कुल योग पर समाप्त हो गई. उन्हें अमित मिश्रा ने क्लीन बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई. रोहित ने इस बीच 37 गेंदों का सामना कर दो चौके और तीन छक्के लगाए.

मुंबई को अब 28 गेंदों में 53 रनों की दरकार थी लेकिन अब तक संभलकर खेल रहे रायडू ने कीरन पोलार्ड (नाबाद 26) के साथ 53 रनों की नाबाद साझेदारी कर टीम को जीत दिला दी. रायडू ने 40 गेंदों में चार चौके और एक छक्का लगाया, जबकि पोलार्ड ने 14 गेंदों में आतिशी रुख अपनाते हुए तीन छक्के जड़े.

इससे पहले, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनते हुए डेयरडेविल्स ने युवराज सिंह (57) की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 152 रन बनाए.