ढा़का. भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मिडिल ऑर्डर के प्लेयर हार्दिक पंड्या को गेम चेंजर बताया है. धोनी ने कहा है कि हार्दिक पंड्या भारतीय टीम के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं. 
 
बता दें कि हार्दिक ने मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए एशिया कप T 20 में पहले दिन के मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ 18 गेंद में 31 रन बनाए और 4 ओवर की गेंदबाजी में 23 रन देकर एक विकेट भी हासिल किया.  
 
मैच के बाद धोनी ने हार्दिक के बारे में बात करते हुए कहा कि हार्दिक एक ओवरऑल पैकेज हैं और वह इस मैच में गेम चेंजर साबित हुआ है. उन्होनें कहा, ‘हार्दिक को गेंदबाजी के लिए चार ओवर दिए गए थे, उन्हें बॉलिंग करते देखकर अच्छा लगा. 
 
धोनी ने कहा कि उन्होनें बल्लेबाजी के साथ-साथ अच्छी गेंदबाजी भी की है. लोगों को लगता था कि हमने सात बल्लेबाज क्यों रखें हैं, लेकिन हार्दिक जैसे खिलाड़ी टीम में रहेंगे तो यह टीम के लिए ही फायदेमंद होगा.
 
बता दें कि एशिया कप T 20 के पहले दिन के मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश की टीम को 45 रनों से हराया था. मैच में बल्लेबाज रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच रहे. जिन्होनें धुआंधार पारी खेलते हुए 83 रन बनाए थे.