ब्रिस्बेन. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर शुरू हो गया है. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है.  बता दें कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पर्थ वनडे में भी टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी थी. हालांकि उस मैच में टीम इंडिया को 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी.
 
पर्थ में भारत ने बल्लेबाजी में बेहतर प्रदर्शन करते हुए 50 ओवर में 309 रनों का स्कोर बनाया था, लेकिन बॉलिंग में हम पीछे रह गए. भारत इस मैच को जीतकर सीरीज में बराबरी करने के इरादे से उतरेगा, तो वहीं ऑस्‍ट्रेलिया 2-0 से बढ़त लेने की कोशिश करेगा. 
 
भुवनेश्वर कुमार की जगह ईशांत शर्मा
टीम इंडिया ने अपनी बॉलिंग यूनिट में एक बदलाव किया है. भुवनेश्वर कुमार की जगह उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है, जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम में दो बदलाव किए गए हैं. जॉश हेजलवुड की जगह केन रिचर्डसन और डेविड वॉर्नर के स्थान पर शॉन मार्श को खेलने का मौका दिया गया है.
 
ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी आक्रमण में भी अनुभव की कमी साफ झलक रही थी. पर्दापण करने वाले स्कॉट बोलैंड और जोएल पेरिस प्रभावित करने में असफल रहे थे. वहीं मिशेल स्टार्क की गैरमौजूदगी में गेंदबाजी की कमान संभालने वाले जोश हेजलेवुड भी बेअसर रहे थे.
 
टीमें इस प्रकार हैं :
ऑस्ट्रेलिया. स्टीव स्मिथ (कप्तान), एरॉन फिंच, जॉर्ज बेली, ग्लेन मैक्सवेल, जॉन हेस्टिंग्स, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), जेम्स फॉल्कनर, स्कॉट बोलैंड, जोश हेजलवुड, जोएल पेरिस और केन रिचर्डसन.
 
भारत. शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, उमेश यादव, बरिंदर सरां, ईशांत शर्मा.