पर्थ. पर्थ वनडे में 310 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 5 विकेट से हरा दिया है. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कप्तान स्मिथ और जॉर्ज बैली ने शानदार शतक बनाया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरूआत बेहद खराब रही. ऑस्ट्रेलिया ने अपना पहला विकेट 9 के स्कोर पर फिंच के रूप में खोया. उनको पहली बार अंतराष्ट्रीय मैच खेल रहे बरिंदर सरन ने 8 के स्कोर पर पवैलियन भेजा. इसके बाद डेविड वार्नर (5) भी सरन की गेंद पर कोहली को कैच थमा बैठे.

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान स्मिथ और जॉर्ज बैली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक बनाए और टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया. स्मिथ ने 11 चौके और 2 छ्क्कों की मदद से 135 गेंदों में 149 रन बनाए. वहीं बैली ने 7 चौके और 2 छ्क्कों की मदद से 120 गेंदों पर 112 रन बनाए. इनके अलावा मैक्सवेल ने 6 और मार्श ने नाबाद 12 रन बनाए. 

भारत की तरफ से बरिंदर सरन ने तीन और स्पिनर आर अश्विन ने दो विकेट लिए. इससे पहले भारत टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 309 रन बनाए. भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने नाबाद 171, कोहली ने 91, धवन ने 9, धोनी ने 18 और जडेजा ने 10 रन बनाए.