लाहौर. पाकिस्तान की टी-20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी अपने व्यवहार को लेकर एक बार फिर आलोचनाओं से घिर गए हैं. बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अफरीदी एक पत्रकार के सवाल पर भड़क गए और बिना जवाब दिए ही उठकर चले गए. पाकिस्तानी मीडिया ने अफरीदी की इस प्रतिक्रिया का विरोध करते हुए मीडिया ने इस ऑलराउंडर से माफी की मांग की है.
 
पत्रकार ने अफरीदी से पूछा ‘आपकी कप्तानी में टीम का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा. आप जिस तरह से कप्तानी करते हैं क्या उसमें बदलाव की जरूरत है.’ इस सवाल को सुनते ही अफरीदी गुस्से में आ गए और सवाल को घटिया बताते हुए प्रेस कांफ्रेंस से उठ कर चले गए. अफरीदी के वहां से जाने के बाद पत्रकारों ने टीम के ड्रेसिंग रूम के बाहर जमकर विरोध किया और कप्तान से माफी की मांग भी की.
 
इससे पहले पाकिस्तान के टी20 कप्तान शाहिद अफरीदी ने ट्विटर पर विवादास्पद तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी का स्वागत करते हुए लिखा था कि सच बोलने के कारण उन्हें दूसरा मौका मिलना चाहिये था. आमिर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिये पाकिस्तानी टीम में वापसी की है. अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा था – ‘हम सभी को आगे बढ़ने की जरूरत है और मैं आमिर के साथ हूं. मुझे उम्मीद है कि वह पूरी लगन और प्रतिबद्धता से पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा करेगा.’