मेलबर्न. वेस्ट इंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रिस गेल को अपने भद्दे कमेंट की वजह से एक बार फिर से विवादों का सामना करना पड़ रहा है. ऑस्ट्रेलिया में हो रहे टी20 लीग बिग बैश के मैच के दौरान बढ़िया पारी खेलने के बाद रिपोर्टर ने उनसे इनिंग के बारे में पूछा तो गेल ने उससे मैच के बाद शराब पीने और डेट पर जाने का ऑफर दे डाला.
 

क्या है मामला?
बता दें कि मैच के दौरान गेल ने 15 बॉल में 41 रनों के शानदार पारी खेली जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई चैनल ‘चैनल टेन’ की रिपोर्टर मेल मेकलॉघलिन उनका इंटरव्यू लेने पहुंचीं. गेल ने कहा, “मैं खुद तुमसे आकर इंटरव्यू करना चाहता था. इसलिए मैंने ऐसी पारी खेली. सिर्फ तुम्हारी आंखें देखने के लिए. ये बहुत प्यारी हैं. उम्मीद है कि आज के मैच में जीत के बाद हम साथ ड्रिंक करने चलेंगे. अब इतना भी मत शरमाओ बेबी.” गेल के इस कमेंट पर रिपोर्टर ने जवाब दिया, “मैं शरमा नहीं रही हूं.”
 
क्या रहे लोगों के रिएक्शन्स?
इस घटना के बाद से क्रिकेटर्स और फैन्स में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने कमेंट की निंदा करते हुए कहा, ”पोस्ट मैच इंटरव्यू में गेल का स्टेटमेंट अच्छा नहीं लगा. उन्हें इस तरह से बात नहीं करनी चाहिए.”
 
ऑस्ट्रेलिया की फ्री लांसर सिमन मास्टरटोन ने कहा, “मैंने क्रिस गेल का इंटरव्यू देखा. यह बिल्कुल अनप्रोफेशनल था. लोगों को जरूर मजाक लगा होगा, लेकिन मेकलॉघलिन को बिल्कुल नहीं लगा होगा.”
 
 
वहीं एबीसी रेडियो की स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट डेब्बी स्पिलाने ने कहा, “गेल का स्टेटमेंट चालाकी भरा नहीं था. उनके चेहरे पर हंसी काफी गंदी दिख रही थी. स्टेटमेंट बिल्कुल प्रोफेशनल नहीं था.”