नई दिल्‍ली. दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आज टेनिस के महा मुकाबले में दिग्गज खिलाड़ी रोजर फ़ेडरर का सामना रफ़ाएल नडाल से होगा. बता दें कि रोजर फ़ेडरर पिछले साल तक इंडियन ऐसिस टीम का हिस्सा थे, जो टूर्नामेंट जीती थी, लेकिन इस साल वो UAE रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं. उन्होंने अभी तक कोई मैच टीम के लिए इस सीज़न अभी तक नहीं खेला है.

वहीं नडाल इस बार इंडियन ऐसिस टीम की जान हैं. इंडियन ऐसिस टीम इस सीज़न में 6 मैचों में से 5 मैच जीत चुकी है. नडाल का कहना है कि फ़ेडरर से कोर्ट पर दुश्मनी कई सालों से शानदार रही है. हम भारत में एक-दूसरे के ख़िलाफ़ पहली बार खेलेंगे. मैं इस मैच के लिए उत्साहित हूं.

बता दें कि दिल्ली में फैन्स को रोजर फेडरर और रफ़ाएल नडाल के बीच में टक्कर देखने के लिए 4 हज़ार से लेकर 48 हज़ार रुपए खर्च करने पड़ेंगे.

इस मौके पर टेनिस के दिग्गज खिलाड़ियों को भारत में लाने के लिए लिएंडर पेस ने अपने साथी खिलाड़ी रहे महेश भूपति को बधाई दी है. महेश IPTL के आयोजकों में शामिल हैं. लिएंडर ने कहा कि मुझे लगता है कि जोकोविच और फ़ेडरर के बीच में पिछले साल खेला गया मैच IPTL का मैच अभी तक इस टूर्नामेंट का सबसे अच्छा मैच था.