बेंगलुरू. मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 18 रनों से हराकर इस सत्र की पहली जीत दर्ज की. रॉयल चैलेंजर्स को जीत के लिए 210 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन टीम निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 191 रन ही बना सकी. मुंबई इंडियंस की ओर से हरभजन सिंह ने चार ओवरों में 27 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट हासिल किए और मैन ऑफ द मैच चुने गए. 

विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल चैलेंजर्स की ओर से अब्राहम डिविलियर्स को छोड़ कोई भी बल्लेबाज अपनी क्षमता के अनुसार खेलता नजर नहीं आया. डिविलियर्स ने 11 गेंदों में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से 41 रनों की तूफानी पारी खेली. 

इससे पूर्व, मुंबई इंडियंस ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए. मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस (59) और पार्थिव पटेल (12) ने पहले विकेट के लिए 47 रनों की साझेदारी टीम को एक अच्छी शुरुआत दिलाई.

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए उन्मुक्त चंद (58) ने सिमंस के साथ खेलते हुए दूसरे विकेट के लिए 46 गेंदों में 72 रनों की साझेदारी कर टीम को मजबूत आधार दिया. यजुवेंद्र चहल ने हालांकि 14वें ओवर की तीसरी गेंद पर सिमंस को चलता कर यह जोड़ी तोड़ी. सिमंस ने 44 गेंदों की पारी में नौ चौके और दो छक्के लगाए.