नई दिल्ली: पांच करोड़ लोगों को धर्म कर्म की कथा सुनाने वाले राम रहीम के बारे में दर्जनों खुलासे हर रोज हो रहे है. लेकिन इस पापी ने इतने पाप किए है कि गिनते-गिनते हर कोई थक जाएगा. 27 साल तक राम रहीम डेरा प्रमुख रहा और इन 27 सालों में ऐसा कोई दिन नहीं जिस दिन ये पाखंडी बिना पाप किए चैन की नींद सोया हो.
 
राम रहीम की उसी पाप कथा के कुछ ऐसे पन्ने सुनाने जा रहे है. जो सुने सुनाए नहीं है. ये ऐसे आरोप है जिन्हे लोगो ने अपनी आंखों से राम रहीम को ये पाप करते देखा है. हम आपको बताएंगे राम रहीम की पूल पार्टी का सच. हम आपको बताएंगे राम रहीम का वियाग्रा कनेक्शन.
 
हम आपको बताएंगे हनीप्रीत की चोर दरवाजे से एन्ट्री का सच. इतना ही नहीं हत्या और सुपारी जैसी साजिशों का सच भी हम आपको दिखाएंगे. राम रहीम के बारे में आपने शिलाजीत और भस्मों के बारे में तो सुना था लेकिन आज हम आपको राम रहीम के बारे में वो बात बताने जा रहे है जिसे आपने पहले नहीं सुना होगा.
 
जी हां राम रहीम वियाग्रा का इस्तेमाल करता था और ये खुलासा किसी ऐसे वैसे ने नहीं किया बल्कि उस इंसान ने किया है जिसने राम रहीम के कमरे में इस वियाग्रा को देखा है. अपने आप को संत कहने वाला राम रहीम कोई और नहीं बल्कि सेक्स साधना करता था. काम वासना को लेकर वो चौबीसों घंटे सोचता रहता था.
 
बॉलीवुड की मशहूर एक्टर राखी सावंत ने राम रहीम पर ये आरोप लगाया है. राखी का कहना है कि राम रहीम से मिलने जब वो एक होटल में गई तो उसने अपनी आंखो से राम रहीम का ये गंदा सच देखा. जिस इंसान के दिमाग में इतनी गंदगी भरी हो. उस इंसान से रिश्तो की कोई क्या उम्मीद कर सकता है.
 
कोई कैसे उम्मीद कर सकता है कि अपनी वासना के आगे वो रिश्तों को अहमियत दे सकता है. जिस हनीप्रीत को राम रहीम ने बेटी बनाया. उसी बेटी के साथ राम रहीम ऐसी हालत में देखा गया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता और ये खुलासा भी उस व्यक्ति ने किया है. जिसने राम रहीम और हनीप्रीत को ऐसी गंदी हरकत करते अपनी आंखो से देखा है.
 
हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास का कहना था कि वो राम रहीम को मां बाप से बढ़कर मानता है. साल 1990 में वो जब मात्र 13 साल का था तभी से डेरे में रहता था. हफ्ते में 4 से 5 दिन वो डेरे में ही रहता था.राम रहीम से उसके परिवार के इतने अच्छे रिश्ते थे कि उसे कभी ये संदेह ही नहीं हुआ कि राम रहीम उसी की जिंदगी में अपने स्वार्थ के लिए जहर घोल देगा.