नई दिल्ली: हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने सनसनीखेज खुलासे किए हैं. उनका दावा है कि राम रहीम और हनीप्रीत के आपस में अवैध संबंध थे और इसकी शुरुआत डेरा में खेले गए बिग बॉस के दौरान हुई थी. साल 2009 के आखिरी महीने में जब बिग बॉस का तीसरा एडिशन चल रहा था. तब राम रहीम ने भी एक नए बिग बॉस की शुरुआत की. ये बिग बॉस मुंबई से दूर सिरसा में खेला जाना था.
 
राम रहीम के इस बिग बॉस में एक कपल हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता भी थे. बताया जा रहा है कि बिग बॉस का यही वो खेल था. जब पहली बार राम रहीम और हनीप्रीत एक दूसरे के बेहद करीब आए. हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास का कहना है कि डेरा के अंदर शुरू किए गए बिग बॉस में पहले दिन जो हुआ. वो हैरान करने वाला था.
 
 
चूंकि विश्वास गुप्ता राम रहीम के इस बिग बॉस के गेम का हिस्सा थे, लिहाजा उनके बयान को जरा गौर से सुनिएगा. हनीप्रीत दिन में टास्क के दौरान कमरे से बाहर रहती और शाम होते ही नई गलती कर देती. हनीप्रीत की इस गलती का मतलब था, उसे रातभर कमरे में बंद रहना. जिसकी प्लानिंग राम रहीम और उसने पहले से बना रखी थी.
 
ऐसा नहीं है कि गलतियां सिर्फ हनीप्रीत ने की. राम रहीम के इस बिग बॉस में शामिल दूसरे प्रतिभागियों को भी गलती करने पर कमरे में बंद रखा गया लेकिन थोड़ी देर के लिए. जबकि हनीप्रीत गलतियों पर गलतियां करती रही. हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता की माने तो राम रहीम ने यहां भी एक गुप्त दरवाजा बना रखा था. जो राम रहीम के बेडरूम तक जाता था. जहां वो अक्सर लड़कियों के साथ अय्याशी करता.
 
 
आरोप ये भी है कि हनीप्रीत ने बिग बॉस के कमरे में बंद होकर राम रहीम के साथ अय्याशी का खेल खेला. मतलब साफ है कि राम रहीम ने जो बिग बॉस शुरू किया. वो दूसरों के लिए गेम भर था. जबकि हनीप्रीत और उसके लिए अय्याशी का मौका. जिसकी भनक ना तो दूसरे प्रतिभागियों को लगती थी और ना ही उनके घरवाले सवाल पूछ सकते  थे.
 
हैरानी तो देखिए, 28 दिनों तक चलने वाले इस गेम का विजेता उसी हनीप्रीत को चुना गया. जिसने टास्क के दौरान सबसे ज्यादा गलतियां कीं. राम रहीम के इस बिग बॉस में हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता के अलावा कौन शामिल था और असली बिग बॉस से इसमें कितना फर्क है, वो बताएंगे अगली रिपोर्ट में. जिस तरह असली बिग बॉस में लड़कियों और लड़कों के कमरे अलग होते हैं ठीक उसी तरह राम रहीम के बिग बॉस में भी इंतजाम किया गया था.
 
 
असली बिग बॉस में प्रतिभागी को अपने कपड़े खुद ही धोने होते हैं. उसी तरह राम रहीम के बिग बॉस में भी होता था. असली बिग बॉस में खाना बनाने की जिम्मेदारी कंटेस्टेंट को दी जाती है. राम रहीम के बिग बॉस में भी खाने को लेकर ये जिम्मेदारी बांटी गई थी. 
जिस तरह असली बिग बॉस में टास्क पूरा ना होने पर सजा दी जाती है. ठीक वैसा ही राम रहीम ने अपने बिग बॉस में किया. बिग बॉस में जो भी सजा पाता है, उसे या तो कमरेनुमा जेल में बंद कर दिया जाता है या फिर सजा के तौर पर कुछ और करना पड़ता है. जबकि राम रहीम के बिग बॉस में सजा होने पर कमरे में बंद होना पड़ता था. 
 
झगड़ा करने या गलती करने पर असली बिग बॉस में माफी मांगी जाती है. वैसा ही राम रहीम के बिग बॉस में था. यहां राम रहीम के सुमिरन करना पड़ता था. इतना ही नहीं, बिग बॉस के हर कोने में जो कैमरे लगे होते हैं. इस आइडिया को भी राम रहीम ने चुराकर अपने डेरा के बिग बॉस में आजमाया था.