नई दिल्ली: स्पेशल रिपोर्ट में आज बलात्कारी बाबा राम रहीम की अय्याशी पर नया खुलासा करेंगे. राम रहीम के साथ मोहिनी हनीप्रीत भी बेनकाब होगी. खुलासा ये कि राम रहीम के दिमाग में चौबीसों घंटे गंदगी वाली घंटी बजती रहती थी. उसे करीब से जानने वाले कहते हैं कि राम रहीम को हॉट मॉडल्स पसंद थीं. राम रहीम के मॉडल कांड का खुलासा एक्ट्रेस राखी सावंत ने किया है.
 
राम रहीम के जेल जाने के बाद उसके गुनाहों का काला चिट्ठा हर रोज़ खुल रहा है. अब तक आपने गुप्त गुफा में बलात्कारी बाबा के गंदे खेल के बारे में जाना. गुप्त गुफा में पाखंडी बाबा का साध्वी कांड देखा.  खुलासा ये कि राम रहीम की बुरी नज़र साध्वी और गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियों पर ही नहीं बल्कि नई-नई और सेक्सी मॉडल्स पर भी थी.
 
 
फिल्म एक्ट्रेस राखी सावंत भी कहती हैं कि राम रहीम अय्याशी की दुनिया में इतना डूब चुका था कि उसने नई-नई मॉडल्स का शौक पाल लिया था. अक्सर वो राखी सावंत से सेक्सी मॉडल की डिमांड करता था. राम रहीम के मॉडल कांड के कितने किरदार हैं ? इसका हनीप्रीत और राखी सावंत से क्या कनेक्शन है.
 
बलात्कारी राम रहीम, उसकी चहेती हनीप्रीत और एक्ट्रेस राखी सावंत को हर कोई जान चुका है, पहचान चुका है. इस चौकड़ी में नया चेहरा है, किशोर मासूम. किशोर मासूम कभी राम रहीम के अनुयायी हुआ करते थे. फिल्म कलाकार संघ के अध्यक्ष होने के नाते इन्होंने राखी सावंत और राम रहीम की मीटिंग करवाई.
 
 
करीब तीन साल पहले राखी सावंत तीन-चार मॉडल के साथ राम रहीम से मिलने सिरसा डेरे में पहुंचीं. राखी सावंत कहती हैं कि मॉडल्स को देखते ही राम रहीम के मुंह से लार टपकने लगा था. साध्वी शब्द पवित्र है, लेकिन राम रहीम ने इस पाक शब्द को भी पाप की चासनी में डुबो दिया था. राखी सावंत जिस रोज़ राम रहीम से मिलीं वहां हनीप्रीत भी थी. 
 
राम रहीम के पास मिनी स्कर्ट और हॉट कपड़ों में कई और लड़कियां थीं. कहने को साध्वी थीं लेकिन सेक्सी बेब्स की तरह दिख रही थीं. पूरा नज़ारा रेव पार्टी जैसा था. कहते हैं कि हनीप्रीत ने ही अपने स्वार्थ के लिए राम रहीम को दलदल में धकेला. अपने स्वार्थ के लिए हनीप्रीत ने राम रहीम को लड़कियों का चस्का लगा दिया और बाबा को मॉडल का ऐसा बुखार चढ़ा कि इसके लिए वो मुंबई तक के चक्कर काटने लगा.
 
 
राखी सावंत से मिलने के नाम पर राम रहीम इतना खुश हुआ कि स्पेशल हेलिकॉप्टर से उसे सिरसा बुलाने का ऑफर दिया. कुछ ही घंटे में सिरसा में आलीशान स्वागत की तैयारी कर ली. राखी और खूबसूरत मॉडल्स सिरसा डेरे में पहुंची तो इन्हें वेलकम ड्रिंक दिया गया. गुलाबी रंग का शर्बत पीते ही राखी और मॉडल्स बाबा-बाबा जपने लगे.
 
 
राखी ने बताया कि शानदार स्वागत के बाद राखी और मॉडल्स को लेकर राम रहीम अपनी गुफा के अंदर गया. लड़कियों के अलावा सिर्फ वहां बलात्कारी बाबा था. कुछ घंटे की मुलाकात में छोटे कपड़ों वाली मॉडल्स राम रहीम की आंखों में बसती चली गईं. राम रहीम और राखी के बीच बॉलीवुड की बातें हुईं. ये मुलाकात दोनों को फायदेबंद लगीं. इसी बीच बाबा ने राखी से मॉडल्स की डिमांड कर दी.