चंडीगढ़. दो साध्वियों से बलात्कार का गुनहगार राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहा है. लेकिन इस पाखंडी बाबा के जेल जाने के बाद से पुलिस इसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की पुलिस तलाश कर रही है. इस तलाश में बिहार और हरियाणा पुलिस साथ मिलकर नेपाल बॉर्डर पर हनी को ढूंढ रही है.
 
पुलिस ने हनीप्रीत की तलाश को लेकर बिहार नेपाल की सीमा से लगे सात जिलों में अलर्ट जारी कर दिया है. राम रहीम की हनीप्रीत को पुलिस ने चप्पे चप्पे पर ढूंढ रही है.
 
 
बता दें राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही हनीप्रीत लापता है, पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी कर रखा है. हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस की 5 टीमें चंडीगढ़ में खोजने में लगी है. लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है.
 
साथ ही आपको बता दें कि पत्रकार छत्रपति साहू और डेरा प्रबंधक रणजीत सिंह की हत्या मामले में राम रहीम को पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया. इस मामले में कोर्ट 18 सितंबर को सुनवाई करेगा. राम रहीम के ड्राइवर रहे खट्टा सिंह ने ये कहकर उसकी मुश्किलें और बढ़ा दी हैं कि वो छत्रपति केस में उसके खिलाफ बयान देंगे.
 
 
बता दें 2012 में खट्टा अपने बयान से पलट गए थे. उन्होंने कहा कि वो डर गए थे. बाबा के गुंडे उनके बेटे को मरवा सकते थे. मीडिया के पूछने पर खट्टा ने कहा कि जबतक वो कोर्ट को इस मामले में कुछ नहीं बता देते तबतक वो किसी को कुछ नहीं बताएंगे.