चंडीगढ़. राम रहीम केस में अभी तक हनीप्रीत फरार है. लेकिन इस केस में अहम सबूत माने जा रही राम रहीम की करीबी विपासना इंसा का भी पिछले कुछ घंटों से पता नहीं हैं. इस केस में अब पुलिस हनीप्रीत की तलाश के साथ विपासना की बड़ी शिद्दत से तलाश कर रही है.
 
बता दें बीते चार दिनों से विपासना इंसा के बारे में पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है.  पुलिस को विपासना की कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है.  मीडिया में खबर ये है कि विपासना इंसा पूछताछ के डर से अंडरग्राउंड हो गई है. 
 
 
80 घंटे से ज्यादा बीत गए. लेकिन पुलिस विपासना इंसा से पूछताछ नहीं कर पाई. और ऐसा तब हुआ. जब पुलिस ने डेरा मैनेजमेंट कमेटी के 45 लोगों की लिस्ट बनाई थी. और उन्हें पूछताछ के लिए नोटिस भी भेजने वाली थी. लेकिन नोटिस भेजा जाता. उससे पहले विपासना ने भी लुका-छिपी का खेल खेलना शुरू कर दिया है . 
 
 
खबर है कि हनीप्रीत तक पहुंचने के लिए पुलिस विपासना को जरिया बनाना चाहती है. और इसीलिए उससे पूछताछ की प्रक्रिया भी लगभग कर ली थी. माना जा रहा है कि डेरे के अब भी कई ऐसे राज़ दबे हैं, जो विपासना उगल सकती है. लेकिन अब ये तभी मुमकिन होगा, जब वो पुलिस की पकड़ में आए.
 
 
सूत्रों की माने तो विपासना इंसा का मोबाइल नंबर बंद जा रहा है. हालांकि 4 दिनों से ना कोई डेरा अनुयायी विपासना की खबर दे रहा है. और ना ही पुलिस को कोई जानकारी मिल पा रही है. 
 
बताया जा रहा है कि पुलिस को शक है कि विपासना कहीं छुपी हुई है. पुलिस ने विपासना को ढूंढना शुरु कर दिया है. जल्द ही पुलिस उसे ढूंढने में जल्द कामयाब हो जाएगी.
 
वीडियो में देखें पूरा शो