नई दिल्ली: इंडिया न्यूज शो ‘जिंदगी जरूरी है’ में आज हम आपको ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिससे जानने के बाद हैरान हो जाएंगे. अक्सर यह बात बताई जाती है कि चलती ट्रेन से उतरने या चढ़ने की कोशिश ना करें. ऐसी गलती करने से जान जोखिम में पड़ सकती है. इसीलिए हम आपसे कह रहे हैं कि जल्दबाजी में बिल्कुल ना करें.

शुरुआत में महिला को बाहर यात्री के हाथ आगे बढ़ाने तक का वीडियो बिल्कुल नहीं लेना है. चढ़ती ट्रेन पर चढ़ना कितना खतरनाक हो सकता है, उसकी दिल दहला देने वाली तस्वीर मध्य प्रदेश के इटारसी से आई है ट्रेन धड़धड़ाती हुई गुजर रही है. और न और प्लेटफॉर्म के बिल्कुल बीचों-बीच एक महिला फंसी हुई है. लेकिन ऐसे में यह सवाल उठता है कि क्या ये महिला बच पाएगी ? 

ट्रेन का इंजन 2 नंबर प्लेटफॉर्म को छोड़ चुका है. उसके पीछे का एसी कोच भी गुजर रहा है. पूरा का पूरा डब्बा महिला के ऊपर से गुजर गया. ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में महिला को फंसा देख कुछ लोग उसी ओर देख रहे हैं.

चलती ट्रेन के दरवाजे से भी कुछ लोग नीचे की ओर झांक रहे हैं. ट्रेन की स्पीड कम होने के बजाय बढ़ती चली गई. मतलब ड्राइवर को भी नहीं पता चला कि एक महिला इंजन के पीछे वाले डिब्बे के दरवाजे से फिसलकर नीचे गिर गई है. कुछ सेकंड के भीतर ही ट्रेन की अगली बोगी भी पार कर गई.