नई दिल्ली: उम्र 19 साल की उम्र का ये लड़का जिसे देखकर किसी के मुंह से बस यह निकले की कितना मासूम है लेकिन इसकी नीयत की कहानी सुनेंगे तो आपके पैर के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. इस लड़के ने इतना बड़ा पाप किया है कि सुनेंगे तो आपका खून खौल उठेगा.
 
इंडिया न्यूज शो वीडियो विशेष में आज आपको ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं. जिसे सुनकर हर माता-पिता के लिए निहायत ही जरूरी है. क्योंकि शहर शहर हवस के हैवान घूम रहे हैं. गली गली में गंदी सोच वाले शैतान घूम रहे हैं. इनकी नजर आपके मासूम बच्चों पर है.
 
ये मौका देखकर कभी भी उनकी मासूमियत को अपना शिकार बना सकते हैं. इस वीडियो को ध्यान से देखिए और सोचिए कि जिस समाज में इतने घिनौने शैतान रहते हों वहां बच्चों को इनकी काली छाया से कैसे बचाया जाए.
 
सीढ़ियों पर चढ़ती इस मासूम बच्ची को देखिए. छह साल की ये मासूम खतरे में है और खतरा इसके साथ चल रहा है. देखिए ये लड़का जिसका हाथ पकड़कर ये मासूम घर की सीढ़ियां चढ़ रही है.यही लड़का इस बच्ची के लिए सबसे बड़ा खतरा है.
 
गौर से देखिए इस लड़के को उम्र 19 साल चेहरा कितना मासूम पर नीयत में इतनी बड़ी खोट. सबसे पहले आपको बताएंगे कौन है ये मासूम बच्ची. कहां की रहने वाली है ? और इसके साथ सीढ़ियां चढ़ रहा ये लड़का कौन है ?