नई दिल्ली: वीडियो विशेष में आज हम आपको दिल दहलाने वाली दरिंदगी और शहर शहर बेखौफ बदमाशों की हैरान करने वाली कई तस्वीरें दिखाएंगे. लेकिन  आपको बता दें कि ये  तस्वीरें  हम इसलिए दिखा रहे हैं कि ताकि आप  समाज में बढ़ती हिंसा नफरत और अपराध को लेकर सचेत रहे.
 
इन तस्वीरों के रूप में हम समाज, सिस्टम और पुलिस का वो चेहरा आपके सामने रखना चाहते हैं जिसे देखना आप भी पसंद नहीं करेंगे और जिसे बदला जाना बेहद ज़रुरी है. कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाती हुई मुरैना की ये तस्वीर दरअसल सरकार और पुलिस पर बड़ा सवालिया निशान है.
 
अगर पुलिस मुस्तैद है और सख्ती से कार्रवाई करने का दमखम रखती है.तो यकीनन दबंगो और अपराधियों को कानून हाथ में लेने से पहले सौ बार सोचना होगा. लेकिन एक दूसरी तस्वीर हरियाणा के अंबाला से आई. जहां एक परिवार के लोगों ने पुलिसवालों पर ही हमला बोल दिया.
 
जब कानून का डर खत्म हो जाए. जब आदमी के दिमाग में ये बैठ जाए कि उसका कुछ भी बिगड़ने वाला नहीं है. जिस तरीके से ये शख्स फावड़ा पुलिस वाले पर चला रहा है अगर उसका एक कोना भी सिर पर लग जाए तो फिर क्या होगा. एक के बाद एक फावडे से वार इसके पहले क्या हुआ वो दिखाते हैं.
 
ये तस्वीर अंबाला के शिवपुर कॉलोनी की है. बिजली कर्मचारी पुलिस वालों को लेकर इस घर में पहुंचे और आरोप है कि ये लोग सालों साल से बिजली चोरी कर रहे हैं. लेकिन जैसे ही पुलिस वालों ने बात शुरु की है. घर वाले भड़क गए . इस महिला को देखिए जिसने पुलिस वाले की पगड़ी सबके सामने खींच ली .ये लोग अपराधी नहीं है. मिडिल क्लास के लोग है. लेकिन इनका तेवर देखिए. जो किसी खतरनाक गुंडे से कम नहीं.