नई दिल्ली: आज हम ओम बाबा से जुड़ी ऐसी तस्वीर आपके सामने रखने वाले हैं, जिसके बाद ढोंगी ओम बाबा का असली चेहरा सामने आ जाएगा. दिल्ली में ओम बाबा की आज पिटाई कर दी गई. 
 
ओम बाबा दिख रहा है और उसे लोग बुरी तरह पीट रहे हैं. इस ढोंगी बाबा पर लात-घूंसे बरसाए जा रहे हैं. जिसे मौका मिला, उसने ओम बाबा की धुनाई कर दी ओम बाबा की ये पिटाई दिल्ली के विकास नगर में हुई.जैसे ही ओम बाबा की पिटाई शुरू हुई, उसका ढोंगी चोला भी लोगों के सामने आ गया. 
 
दरअसल पिटाई से ओम बाबा के नकली बाल उतर आए और वो खुद को बचाते हुए इधर-उधर भागने लगा. ओम बाबा पिटने के बाद जैसे ही खुद को बचाने की कोशिश करता है, तो उसके नकली बाल उतर आते हैं. ढोंगी बाबा का ये असली चेहरा देख लोग हैरान रह जाते हैं और उनका गुस्सा पहले से ज्यादा बढ़ जाता है.
 
देखते ही देखते भीड़ ओम बाबा पर टूट पड़ी और लात-घूंसों की बरसात कर दी. हालांकि बाद में ढोंगी ओम बाबा  ने वहां से निकलने में ही भलाई समझी .लोगों का कहना है कि ऐसे पाखंडी बाबा को बुलाकर उनका अपमान किया जा रहा है, जो बर्दाश्त नहीं. बाद में गुस्साई भीड़ ने ओम बाबा की गाड़ी को भी चारों ओर से घेर लिया और उसका शीशा भी तोड़ दिया.