नई दिल्ली: सेल्फी एक ऐसा शब्द जो आज कल हर स्मार्टफोन उपभोक्ता के सिर चढ़कर बोलता है. आपने देखा ही होगा की दोस्तों के ग्रुप हो या अकेली लड़की, फैमिली के साथ डिनर करने गए हो या कहीं घूमने, सेल्फी तो लेनी ही होती है. कोई चढ़कर सेल्फी लेता है तो कोई समुद्र की लहरों के साथ. 
 
सेल्फी के चक्कर में एक 23 साल की मॉडल हवा में लटक गई. आप ये सुनकर चौंक जाएंगे कि जिस बिल्डिंग से वो लटक रही है. वो जमीन से एक हजार फीट से भी ज्यादा ऊंची है. इस मॉडल ने बस दाहिने हाथ से एक शख्स का हाथ पकड़ रखा है और दूसरे हाथ से ये कभी दीवार पकड़ती है. फिर हाथ नीचे की तरफ करती है. दोनों पैर भी हवा में लहराती है.
 
एक हजार फीट की ऊंचाई से सेल्फी लेने वाली इस मॉडल का नाम  विकी ओडिंटकोवा है और जिस बिल्डिंग से ये लटक रही है वो दुबई का सायान टावर है. सायान टावर की ऊंचाई 1004 फीट है. ये दुनिया की सबसे ऊंची इमारतों में से एक है और इसी इमारत से रूसी मॉडल विकी ने लटककर सबको हैरान कर दिया है. विकी ने यहा सहारे के लिए सिर्फ फिल्म डायरेक्टर एलेक्ज़ेंडर तिखोमिरोव का हाथ थामा हुआ है.
 
बता दें कि इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद मॉडल विकी की तारीफों के पुल बांधने वालों का तांता लग गया. दूसरी तरफ उनकी आलोचना करने वाले भी नज़र आए, जिन्होंने अपनी जान खतरे में डालने और लोगों के सामने गलत नजीर पेश करने के लिए उन्हें काफी लताड़ा. हम एक बार फिर आपको आगाह करते हैं कि शौक और रोमांच के लिए ऐसे स्टंट बिल्कुल ना करें.
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)