नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मैच को टीम इंडिया ने जीत लिया है. इस मोहाली टेस्ट में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराया. रवीन्द्र जडेजा मैन ऑफ द मैच बने. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे हो गई है. 
 
इस मैच का आकर्षण भारतीय टीम के पुछल्ले बल्लेबाज रहें, जिनके प्रदर्शन के दम पर भारत पहली पारी में इंग्लैंड पर बढ़त लेने में कामयाब रहा और यहीं बढ़त दूसरी पारी में निर्णायक साबित हुई. मैच जीत के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में भी कप्तान विराट कोहली ने अपने टीम के पुछल्ले बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की. 
 
ये मैच कप्तान कोहली के लिए भी बेहद खास रहा है, उनकी कप्तानी दिन-पर-दिन निखरती जा रही है और वो सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए नित नए रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं. इस मैच में जीत के साथ कोहली ने धोनी के 12 मैचों में जीत की बराबरी की. साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ एक ही सीरीज में लगातार 2 मैच जीतने वाले पांचवे भारतीय कप्तान भी बन गए.
 
वीडियो में देखे पूरा शो 
   

Indian Cricket team, Indian Cricketers, Mohali Test,  Virat Kohli, Kapil Dev, India, England, IndiaVsEngland, Test series, Indians Captain,  Cricket