Hindi special-coverage LOC, Indian Army, Surgical Strike, Terrorism, terror, pakistan, attack, uri attack, India, POK, Nowshera Sector, Jammu Kashmir, security, Dussehra, India News http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/LOC%2C-Indian-Army%2C-Surgical-Strike%2C-Terrorism%2C-Terror%2C-Pakistan%2C-Attack%2C-Uri-attack%2C-India%2C-POK%2C-Nowshera-Sector%2C-Jammu-Kashmir%2C-Security%2C-Dussehra%2C-India-news.jpg

LOC पर जान की बाजी लगाकर ऐसे रक्षा करती है सेना, तब चैन से सोता है देश

LOC पर जान की बाजी लगाकर ऐसे रक्षा करती है सेना, तब चैन से सोता है देश

    |
  • Updated
  • :
  • Wednesday, October 12, 2016 - 17:48

Indian Army always present at LOC for our security

LOC पर जान की बाजी लगाकर ऐसे रक्षा करती है सेना, तब चैन से सोता है देशIndian Army always present at LOC for our securityWednesday, October 12, 2016 - 17:48+05:30
नई दिल्ली. विजयादशमी के मौके पर देशभर में रावण का पुतला फूंक कर हैवानियत पर इंसानियत की जीत का झंडा बुलंद किया गया, लेकिन उस रावण का क्या होगा जो सरहद पार हिंदुस्तान के खिलाफ नापाक साजिश में जुटा है.
 
जिस रावण ने माता सीता की मर्यादा पर बुरी नजर डाली उसे तो मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम ने खंड-खंड कर दिया, लेकिन आतंक के सौदागर उस रावण का क्या होगा, जो भारत माता के दामन पर दहशत के दाग लगाने की फिराक में है.
 
आतंक के अजगर का सिर कुचलने के लिए सरहद पर हमारी सेना आधी रात में भी पूरी तैयारी के साथ डटी रहती है. आधी रात में जब पूरा देश सोता है तो सरहद के सूरमा जान हथेली पर लेकर वतन की हिफाजत के लिए मुस्तैद रहते हैं. 
 
नापाक पड़ोसी सरहद पार से भारत में आतंकियों की खेप भेजने की साजिश में जुटा है. पीओके में सौ से भी ज्यादा आतंकी एलओसी पार कर हिंदुस्तान में दहशत फैलाने की फिराक में हैं, लेकिन अब उनकी हर चाल नाकाम होगी क्योंकि आधी रात में भी हमारे जांबाज जवानों की नजर सरहद के चप्पे चप्पे पर है.
 
इंडिया न्यूज़ के खास कार्यक्रम एक रात LOC पर देखिए कि किस तरह हमारे जवान हमारी रक्षा के लिए अपना सब कुछ कुर्बान कर देते हैं.
First Published | Wednesday, October 12, 2016 - 17:13
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.