नई दिल्ली. विजयादशमी के मौके पर देशभर में रावण का पुतला फूंक कर हैवानियत पर इंसानियत की जीत का झंडा बुलंद किया गया, लेकिन उस रावण का क्या होगा जो सरहद पार हिंदुस्तान के खिलाफ नापाक साजिश में जुटा है.
 
जिस रावण ने माता सीता की मर्यादा पर बुरी नजर डाली उसे तो मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम ने खंड-खंड कर दिया, लेकिन आतंक के सौदागर उस रावण का क्या होगा, जो भारत माता के दामन पर दहशत के दाग लगाने की फिराक में है.
 
आतंक के अजगर का सिर कुचलने के लिए सरहद पर हमारी सेना आधी रात में भी पूरी तैयारी के साथ डटी रहती है. आधी रात में जब पूरा देश सोता है तो सरहद के सूरमा जान हथेली पर लेकर वतन की हिफाजत के लिए मुस्तैद रहते हैं. 
 
नापाक पड़ोसी सरहद पार से भारत में आतंकियों की खेप भेजने की साजिश में जुटा है. पीओके में सौ से भी ज्यादा आतंकी एलओसी पार कर हिंदुस्तान में दहशत फैलाने की फिराक में हैं, लेकिन अब उनकी हर चाल नाकाम होगी क्योंकि आधी रात में भी हमारे जांबाज जवानों की नजर सरहद के चप्पे चप्पे पर है.
 
इंडिया न्यूज़ के खास कार्यक्रम एक रात LOC पर देखिए कि किस तरह हमारे जवान हमारी रक्षा के लिए अपना सब कुछ कुर्बान कर देते हैं.