नई दिल्ली. अब तक आपने देसी तमंचे और कट्टों की अवैध फैक्ट्रियां देखी होंगी. लेकिन आज हम आपको दिखा रहे हैं. दुनिया के सबसे खतरनाक असलहों का एक ऐसा नाजायज बाजार. जहां मौत के सामान का खुलेआम कारोबार होता है. यहां आपको बिना किसी लाइसेंस और बिना किसी परमिशन के मनचाहे हथियार मिल जाएंगे. ऐसे ऐसे खतरनाक असलहे जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इस गांव के लोग मिनटों में पिस्टल और राइफल तैयार कर देते हैं. महज कुछ घंटों में एके-47 और एके-56 जैसे हथियार खड़े कर देते हैं और तो और मौत के इस बाजार में पेन गन यानी गोलियां दागने वाले पेन भी चुटकी बजाते तैयार कर दिए जाते हैं. ऐसा कोई हथियार नहीं.
 
ऐसा कोई मौत का सामान नहीं. जो इस गांव में नहीं बनता और असलहों की बनावट ऐसी कि आप असली और नकली का फर्क भूल जाएंगे. इस गांव के लोगों का दावा है कि जो हथियार इन्होंने कभी देखा तक नहीं. उसकी नकल बनाने में इन्हें हफ्ते दस दिन से ज्यादा नहीं लगेंगे.
 
पाकिस्तान में कहां है ये गांव कौन बनाता है ऐसे अवैध हथियार… कौन खरीदता है.. कौन बेचता है.. सब बताएंगे आपको… लेकिन पहले ये देख लीजिए कि ऐसे खतरनाक हथियारों से कैसे दहल रहा है पूरा पाकिस्तान.