बलरामपुर. की टीम अपनी खास पेशकश ‘किस्सा कुर्सी का’ के साथ उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जनता के मूड को जानने की कोशिश कर रही है. इस बीच टीम बलरामपुर के सदर विधानसभा क्षेत्र पहुंची जहां कि जनता ने कई परेशानियों को उठाया. जहां कि जनता ने कई परेशानियों को उठाया. यहां से SP के जगराम पासवान विधायक हैं. जो अखिलेश सरकार में चिकित्सा मंत्री हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जनता का कहना है कि चुनाव से पहले विधायक ने सड़क, बिजली, पानी जैसी छोटी चीजें का वादा पूरा करने में नाकाम रहे हैं. लोगों ने कहा कि सरकार में चिकित्सा मंत्री होने के बावजूद सड़कों पर गड्डे हैं, बिजली, पानी यहां तक की कोई अच्छा अस्तपताल भी नहीं है. इस विधायक के परिवार पर रेप मर्डर जैसे संगीन आरोप हैं. 
 
जनता ने बताया कि सड़क टूटी हुई है, लेकिन उसकी मरम्मत नहीं की जा रही है यहां हर रोज कई किमी. तक जाम लगा रहता है. यहां विकास के नाम पर एक भी पत्थर नहीं रखा गया है. जनता ने कहा कि जो भी पैसा सरकार की तरफ से आता है एक रूपया जनता के लिए खर्च नहीं किया गया है.
 
की खास पेशकश किस्सा कुर्सी में देखिए जनता को किन-किन परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है साथ ही आने वाले चुनावों से पहले जनता का मूड क्या है?
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो