नई दिल्ली.  इंडिया न्यूज के खास शो संवाद में एडिटर-इन-चीफ दीपक चौरसिया से साथ बातचीत में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने कई बातें शेयर की. जिसमें उन्होंने असहिष्णुता से लेकर अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी कई बातें बताईं.
 
सनी की फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है और सनी ने काफी टाइम बाद अपने इस अंदाज में कम बैक किया है.
 
असहिष्णुता पर बोले सनी देओल
 
सनी देओल ने असहिष्णुता के मामले पर दो टूक कहा कि देश हमारी मां है और कोई मां कभी खराब नहीं होती, न वो गलती करती है बल्कि कुछ बच्चे बिगड़े होते हैं जो इसका फायदा उठाकर गलत काम करते हैं.
 
सनी देओल ने कहा कि देश सुधारने के लिए सबसे पहले हम सबको खुद में सुधार करना होगा. किसी की गलती ढूंढकर उसे सुधारने के पहले खुद में सुधार किया जाए तो पूरा देश और समाज अपने आप सुधर जाएगा.
 
अमिताभ बच्चन से बड़े लिजेंड हैं मेरे पापा धर्मेंद्र
 
देओल ने कहा है कि उनकी नजर में उनके अभिनेता पिता धर्मेंद्र अमिताभ बच्चन से भी बड़े लिजेंड हैं. सनी ने कहा कि सभी एक्टर चाहते हैं कि वो उनके पापा धर्मेंद की तरह फैंस के दिल की गहराई में उतरें लेकिन आज तक धर्मेंद्र के सिवा कोई ऐसा नहीं कर पाया है.
 
देओल ने कैंप्स में बंटी फिल्म इंडस्ट्री पर कहा कि कैंप वो बनाते हैं जिनके दिल में कोई डर होता है. ये सारे कैंप उसी डर का नतीजा हैं. वो खुद किसी कैंप का हिस्सा इसलिए कभी नहीं बने क्योंकि उनको अपने काम और एक्टिंग को लेकर डर नहीं है.
 
इंडिया न्यूज के खास शो ‘संवाद’ में सनी देओल ने अपनी कई बातें साझा तो की. सनी ने घायल फिल्म को लेकर कई बाते बताई साथ ही अपनी लाइफ को लेकर हुए बदलाव भी शो में शेयर किए.
 
वीडियो क्लिक कर देखिए पूरा शो