नई दिल्ली : दिल्ली-एनसीआर और फिर उत्तर भारत के कई हिस्सों में चोटी कटवा के किस्से तो आपने सुने होंगे. वही अदृश्य दुश्मन जो महिलाओं की चोटी काट लिया करता था. चोटी काटने वाले का कोई भी आज तक पता नहीं लगा सका. चोटी कटने का खौफ बीते एक महीने से जन्नत में दहशत का सबब बन गया है. दहशत भी ऐसी की लोग एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स को चोटी कटवा के शक में मार ही दिया जाता है. 
 
चोटी कटवा के शक में हुई हिंसा को लेकर पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है. हर किसी की जुबान पर एक ही सवाल है कि आखिर ‘जन्नत’ का वो अदृश्य दुश्मन कौन है? सैंकड़ों लोगों से घिरे इस शख्स की रूह कांप रही है. खौफ किस चिड़िया का नाम है, इस शख्स के चेहरा को देखकर पता चल रहा है क्योंकि मौत की शक्ल में भीड़ इसके सामने खड़ी है. यहां मौजूद हर शख्स इसे मार देना चाहता है और मौत का यही खौफ इसके चेहरे पर साफ साफ पढा जा सकता है.
 
भीड़ के गुस्से और खौफ से कांपते एक शख्स की ये तस्वीरें कश्मीर के सोपोर की हैं. जहां इस शख्स को कुछ लोगों ने पकड़ लिय और फिर चोटी कटवा बताकर इसके साथ मारपीट शुरू कर दी. यहां भीड़ ने इस शख्स को कैसे इस हाल में पहुंचाया. 
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)