सिरसा: राम रहीम जूली यानी हनीप्रीत के चक्कर में ना पड़ा होता. उसके इशारे पर नाचता गाता नहीं तो यकीनन बर्बाद भी ना हुआ होता. लेकिन हनीप्रीत का दिल भी काबू में नहीं था. कभी उसका दिल दिलाबर पर आया तो कभी आसिफ मोहम्मद पर. जी हां, एक तरफ हरियाणा पुलिस हनीप्रीत को तलाश रही है तो दूसरी तरफ उसके लव चार्ज के किस्से सामने आ रहे हैं. 
 
बाबा की हनीप्रीत ने ना जाने कितनों को बर्बाद किया, इसके विष से खुद राम रहीम तक नहीं बच पाया. लेकिन सवाल सिर्फ राम रहीम की बर्बादी का नहीं है बल्कि हनीप्रीत ने कई लड़कों को अपने जाल में फांस रखा था. एक हनीप्रीत के हजारों ख्बाव थे लेकिन सबसे बड़ा ख्वाब तो ये कि उसका दिल किसी एक हैंडसम के लिए नहीं कईयों के लिए धड़कता था. 
 
 
जो फिर हनी के मुस्कान पर फिदा हुआ, फिर उसे बर्बाद होने से कोई नहीं बचा सका. हनीप्रीत खुद को पापा की परी कहती थी. राम रहीम भी हनीप्रीत को मुंहबोली बेटी कहता था लेकिन इनका रिश्ता पापा और परी का नहीं पाप का था. हनी के चक्कर में बाबा बर्बाद हुआ और अब बीस साल की जेल काट रहा है. 
 
पुलिस ने 25 अगस्त को दंगा फैलाने के आरोप में राम रहीम के करीबी को गिरफ्तार किया है लेकिन सबसे चौंकाने वाला खुलासा ये कि एक वक्त दिलाबर के साथ भी हनीप्रीत के करीबी रिश्ते रहे थे. कहते हैं कि दिलाबर के लिए भी हनीप्रीत का दिल खूब धड़कता था.
 
 
आसिफ मोहम्मद नाम के इस शख्स के साथ हनीप्रीत का नाम जोड़ा जा रहा है और सोशल मीडिया पर इस शख्स को हनीप्रीत का ब्वॉयफ्रेंड बताया जाता है लेकिन कहावत है कि हर कामयाब शख्स के पीछे किसी लड़की का हाथ होता है लेकिन हनीप्रीत का हाथ जिसने पकड़ा वो बर्बाद हो गया. वैसे फिलहाल तो पुलिस को हनीप्रीत की तलाश है. जिसके कभी राजस्थान में छिपे होने की ख़बर मिलती है तो कभी नेपाल भाग जाने की.