Hindi salaakhen Yogi Adityanath, cm yogi, UP CM, UP Police, Hooliganism in UP, Uttar Pradesh, salaakhen, India News http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/yogi-adityanath_26.jpg

सलाखें : योगी के सिंघम अवतार को देख यूपी छोड़ भागेंगे गुंडे !

सलाखें : योगी के सिंघम अवतार को देख यूपी छोड़ भागेंगे गुंडे !

    |
  • Updated
  • :
  • Saturday, May 20, 2017 - 13:37

Yogi Adityanath will all set to take action like Singham

सलाखें : योगी के सिंघम अवतार को देख यूपी छोड़ भागेंगे गुंडे !Yogi Adityanath will all set to take action like SinghamSaturday, May 20, 2017 - 13:37+05:30
नई दिल्ली : क्या हो अगर एक मुख्यमंत्री खुद पुलिसवाले की तरह किसी सूबे से जुर्म को खत्म करने का इरादा कर ले. जी हां, यूपी में कुछ ऐसा ही होने जा रहा है. हाल की जुर्म की वारदातों के बाद प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तय किया है कि वो खुद अब सिंघम की तरह उत्तर प्रदेश से जुर्म का सफाया कर डालेंगे. इसके लिए योगी ने बाकायदा अपने दफ्तर में एक स्पेशल सेल का गठन किया है. यानी अब गुनहगारों के बुरे दिन शुरू होने वाले हैं.
 
यूपी में जो अब तक नहीं हुआ योगी ने वही करने की ठान ली है. प्रदेश में बढ़ते जुर्म और मुजरिमों ने आखिरकार योगी के सब्र का बांध तोड़ दिया है इसलिए अब योगी ने सिंघम की तरह प्रदेश से जुर्म को खत्म करने का फैसला लिया है. यानी अब योगी पीछे-पीछे होंगे और कानून को हाथ में लेने वाले आगे-आगे, क्योंकि सीएम खुद अब प्रदेश में होने वाले गुनाहों पर सीधी निगाह रखेंगे और हर मुजरिम को योगी के कहर का सामना करना होगा.  
 
सूबे में बढते क्राइम ग्राफ पर घिरती सरकार को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में बयान दिया तो अपराधियों के लिए नफरत और गुस्सा साफ दिखा. योगी आदित्यनाथ ने ऐलान कर दिया कि सूबे में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है. अपराधी कोई भी हो कानून उससे बेरहमी से पेश आएगा. सीएम योगी को ये सख्त रुख अख्तियार करना पड़ा, क्योंकि सूबे में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल जो उठने लगे थे.
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)
First Published | Saturday, May 20, 2017 - 13:11
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.