नई दिल्ली. हिन्दुस्तान ने रियो ओलंपिक में 2 मेडल जीते और पूरे देश में जश्न मनाया जाने लगा..मेडल जीतकर देश लौटी साक्षी मलिक और पीवी सिंधु का जबरदस्त स्वागत हुआ लेकिन नॉर्थ कोरिया के जो 31 खिलाड़ी 7 मेडल जीतकर अपने मुल्क लौटे तो चेहरे पर खौफ साफ साफ दिख रहा था.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दरअसल खबर आई है कि तानाशाह किम जोंग उन सभी खिलाड़ियों को कोयले की खदान में काम करवाएगा जिन्होंने मेडल नहीं जीता है. हारने वाले ओलंपियन से घर खाली करा लिया जायेगा लिहाजा परिवार के साथ हारने वाले खिलाड़ी को बेघर होना पड़ेगा.इतना ही नहीं ऐसे खिलाड़ियों से राशन कार्ड भी छीन लिया जायेगा.जिसकी वजह से उसके भूखे मरने की नौबत आ जायेगी क्योंकि नॉर्थ कोरिया में राशन सिर्फ सरकारी दुकानों पर मिलता है और बिना राशन कार्ड इन्हें राशन नहीं मिलेगा.
 
इतना ही नहीं हारने वाले खिलाड़ी को परिवार के साथ तानाशाह कोयला खदानों में काम पर लगा देगा. ऐसा तानाशाह पहले कई बार कर चुका है. दरअसल किम जोंग के गुस्से की वजह है साउथ कोरिया को ज्यादा मेडल मिलना. साउथ कोरिया ने रियो ओलंपिक में 21 मेडल जीते हैं जिनमें 9 तो सिर्फ गोल्ड मेडल हैं जबकि नॉर्थ कोरिया सिर्फ 7 मेडल ही जीत पाया है.
 
तानाशाह ने खिलाड़ियों को 5 गोल्ड का टारगेट दिया था. इससे पहले 2010 फुटबॉल वर्ल्ड कप में उत्तर कोरिया की टीम पुर्तगाल की टीम से बुरी तरह हार गई थी.जिसके बाद किम जोंग ने फुटबॉल टीम के सभी खिलाड़ियों से पहले कोयले की खदान में मजदूरी करवाई और फिर हाड़ कंपा देने वाली ठंड में तड़पने के लिए छोड़ दिया था.
 
वहीं किम जोंग के जुल्मों की गाज क जिम्नास्ट पर भी गिरने वाली है. दरअसल नॉर्थ कोरिया के लिए जिम्नास्टिक हॉन्ग यू जूंग ने मेडल तो जीता लेकिन उसके बाद एक ऐसी गलती कर दी जो किम जोंग को नागवार गुजरी है. नॉर्थ कोरिया की इस खिलाड़ी ने दक्षिण कोरिया की खिलाड़ी के साथ सेल्फी ले ली. किम जोंग साउथ कोरिया को जानी दुश्मन मानता है. लिहाजा सनकी तानाशाह को ये कतई मंजूर नहीं कि उसके खिलाड़ी उसके दुश्मन के साथ सेल्फी लें. इसीलिए ऐसी ख़बरें हैं कि किम जोंग इस लड़की को मौत की सजा देने का फरमान सुना सकता है. इंडिया न्यूज शो सलाखें में देखिए किम जोंग क्या करेगा इन खिलाड़ियों के साथ. वीडियो पर क्लिक कर देखिए पूरा शो