नई दिल्ली. पाकिस्तान ऐसा ज़हरीला नाग है, जो जब भी बिल से निकलता है. हमेशा हिन्दुस्तान के खिलाफ ज़हर ही उगलता है, लेकिन इस बार पाकिस्तान में पलने वाला ये नाग पीएम मोदी को मिलने वाले उस तोहफे की वजह से बिलबिला रहा है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जो अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा पीएम मोदी को देने जा रहे हैं.उसी तोहफे की वजह से हाफिज़ सईद एक बार फिर बिल से बाहर निकल आया. हाफिज़ सईद जैसे खूंखार आतंकी को दहशत में डालने वाला वो तोहफा दरअसल पवनपुत्र है. 
 
यह पवनपुत्र मिलने की ख़बर से हाफिज़ सईद की सांसे हलक में अटकी हुई है. पूरे पाकिस्तान में ऐसी आफत मची है जैसी भूकंप आ गया हो. दरअसल पांच दिन के विदेश दौरे पर गये पीएम मोदी ओबामा से मिलेंगे. इस मुलाकात में कई अहम डील होंगी.
 
हाफिज़ सईद ने कुछ ऐसा बोला
मोदी तुझसे तो बात हम करेंगे. अगर तेरे अड्डों से कोई ड्रोन उड़ा, कोई मिसाइल चला पाकिस्तान के एटमी प्रोग्राम पर किसी जगह भी हमला हुआ पाकिस्तान के किसी मकान पर भी तुम्हारे शहरों-अड्डों से ये हमला हुआ तो तो इंशाअल्लाह हमारे पास भी इतने ड्रोन हैं कि तेरे हर शहर पर हमला होगा.
 
बता दें कि अमेरिकी दौरे पर पीएम मोदी कई अहम डील साइन करने वाले हैं लेकिन इनमें से सबसे अहम डील होगा पवन पुत्र.
 
मिसाइल टेक्नोलॉजी कंट्रोल रिजीम यानी MTCR
MTCR डील पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी हैं क्योंकि इस डील के फाइनल होते हुए हिन्दुस्तान को वो शक्ति मिल जायेगी.जिसने तालिबान और आइसिस जैसे आतंकी संगठन को तबाह किया है.जिसके दम पर अमेरिका ने पाकिस्तान से तालिबान को कदम कदम पर बेदम किया है और आतंकिस्तान में आतंकियों को दौड़ा दौड़ा कर मारा है यानी इस शक्ति के मिलते ही हाफिज़ सईद जैसा आतंकी हिन्दुस्तान की तरफ आंख उठाने की जुर्रत नहीं कर पायेगा.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter