नई दिल्ली. बीते दो साल में मोदी सरकार ने क्या किया, इसके बारे में तो सब जानते हैं. लेकिन हम आपको मोदी के उस महायज्ञ के बारे में बताएंगे, जिसमें मोदी आहूति देते गए और पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की अकड़ स्वाहा हो गई. क्योंकि इस महायज्ञ में करोड़ रुपये की आहूति दी जा चुकी है और हासिल हुई वो शक्ति जिसने पाकिस्तान को पसीना-पसीना कर दिया.
 
मोदी सरकार ने दो साल पूरे कर लिये हैं, इन दो सालों में पीएम मोदी ने 50 से ज्यादा विदेश दौरे किए. लेकिन पीएम मोदी की उस साधना के बारे में कोई नहीं जान सका, जिसने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की नींद उड़ा रखी है. मोदी की वो साधना जिसमें पूरे साढ़े छह लाख करोड़ रुपये की आहूति दी गई है. इस आहूति से देश को वो शक्ति मिली जिसने पाकिस्तान की नींद हराम कर रखी है. पूरा पाकिस्तान बदहवास है, पाकिस्तानी टीवी चैनल्स में बहस छिड़ी हुई है.
 
पाकिस्तान का चैन तो ठीक दो साल पहले छिन गया था. जब पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी, लेकिन असल परेशानी बढ़ी है उन दो साल में जिनमें मोदी हिन्दुस्तान को महाशक्ति बनने की राह पर लेकर चल पड़े हैं. बीते कुछ सालों में हिन्दुस्तान की सैन्य ताकत बढ़ाने के लिए हथियारों की खरीद पर खासा जोर दिया गया है.
 
इंडिया न्यूज़ के खास शो सलाखें में देखिए ‘मोदी का महायज्ञ’