Hindi runyudh Mumbai Indians, Rohit Sharma, Gautam gambhir, Eliminator match, IPL 2017, mi, Kolkata Knight Riders, KKR, IPL score, IPL Qualifier 2, IPL 10, sports news, hindi news, India News http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/mi_6.jpg

रोहित की एक स्पीच ने मुंबई को लड़ाकू बना दिया, गंभीर भी रह गए हक्के-बक्के!

रोहित की एक स्पीच ने मुंबई को लड़ाकू बना दिया, गंभीर भी रह गए हक्के-बक्के!

    |
  • Updated
  • :
  • Sunday, May 21, 2017 - 16:39

Speech of Rohit made Mumbai a fighter in Eliminator match

रोहित की एक स्पीच ने मुंबई को लड़ाकू बना दिया, गंभीर भी रह गए हक्के-बक्के!Speech of Rohit made Mumbai a fighter in Eliminator matchSunday, May 21, 2017 - 16:39+05:30
मुंबई: आईपीएल सीजन 10 के एलिमिनेटर मैच से पहले रोहित की एक स्पीच ने मुंबई को लड़ाकू बना दिया. रोहित ने मैच से पहले तीन बड़े फैसले लेकर टीम फाइनल का टिकट दिलवा दिया.
 
मुंबई के जीत के पीछे खेड़े थे बोल्ड एंड बोल्ड एंड ब्यूटीफुल कप्तान रोहित शर्मा, जो मैदान से लेकर प्लेइंग इलेवन चुनते वक्त बहुत सख्त थे. कोलकाता के साथ एलिमिनेटर मैच में हरभजन सिंह जैसे बड़े खिलाड़ियों को बाहर कर कर्ण शर्मा पर भरोसा जताया. पावरप्ले में कर्ण ने पहले सुनील नरेन का शिकार किया और फिर गंभीर और ग्रैंडहोम को आउट कर मीडिल ऑर्डर की कमर ही तोड़ दी.
 
रोहित के बड़े फैसले
टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी  और फिर सीजन में पहली बार बूमराह को नईं गेंद सौंप दी. दूसरे ही ओवर में उन्होंने खतरनाक क्रिस लिन फिर उथप्पा और आखिरी खतरा सूर्यकांत को भी चलता किया.
 
कोलकाता के 108 रनों के टारगेट का पीछा करते शुरुआती झटके लगे पर रोहित खड़े रहे, नंबर 5 पर पोलार्ड की जगह कुणाल पांड्या को भेजने का दांव भी सटीक रहा. बड़े मैच में बड़े खिलाड़ी और बड़े कप्तान जीत के लिए कितना भी खतरा उठा लेते हैं. ये रोहित साबित कर चुके हैं. अब किसी के डरने की बारी है तो पुणे और वॉर्नर की है.
First Published | Saturday, May 20, 2017 - 21:38
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.